Monday, March 25, 2024

होली पर हुड़दंग, चलती स्कूटी पर खड़ी होकर लड़के को रंग लगा रही थी लड़की, अगले ही पल याद आ गई नानी

होली पर हुड़दंग मचाते लोगों के वीडियो तो आपने खूब देखे होंगे, लेकिन वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर यकीनन आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे. महज 14 सेकंड के इस वीडियो में एक लड़की चलती स्कूटी पर खड़ी होकर होली खेलती नजर आ रही है, लेकिन अगले ही पल उसके साथ जो होता है, उसे शायद वो जिंदगी भर नहीं भूलेगी. देखें पूरा वीडियो.

चलती स्कूटी पर होली (Holi Stunt Video)

वायरल हो रहा यह वीडियो उत्तर प्रदेश के नोएडा का बताया जा रहा है, जिसमें एक शख्स स्कूटी चलाता नजर आ रहा है, वहीं उसके पीछे वाली सीट पर एक लड़की खड़ी होकर रील बनवाती नजर आ रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, लड़की कैसे चलती स्कूटी पर होली खेल रही है. वीडियो में लड़की स्कूटी चला रहे शख्स को चेहरे पर रंग लगाती नजर आ रही है, लेकिन अगले ही पल रील के चक्कर में लड़की बीच सड़क पर ही चारों खाने चित (गाड़ी से गिर जाती है) हो जाती है.

यहां देखें वीडियो

देखा जाए तो इस तरह कुछ लोगों की लापरवाही की वजह से दूसरे यात्रियों की जान खतरे में पड़ जाती है. नोएडा पुलिस ने होली के दिन स्‍टंट करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है. वीडियो को मधुर सिंह नाम के यूजर ने अपने एक्स हैंडल से पोस्ट किया और नोएडा ट्रैफिक पुलिस को टैग कर शिकायत की है.

ये भी देखिए- Holi 2024: कृष्ण के जयकारों से गूंजी गोकुलनगरी, गोकुल में बिखेरे कान्हा के रंग | NDTV India



from NDTV India - Latest https://ift.tt/Xn4Zoxw

No comments:

Post a Comment