Monday, March 25, 2024

चलती स्कूटी पर अश्लीलता की हदें पार, पुलिस ने इस तरह सिखाया सबक, अकल लगी ठिकाने

दिल्ली मेट्रो के बाद अब होली से जुड़ा एक और वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें स्कूटी पर सवार दो लड़कियां अश्लील डांस करती नजर आ रही हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक स्कूटी पर सवार बिना हेलमेट पहने तीन लोग होली खेलते दिखाई पड़ रहे हैं. वीडियो के वायरल होते ही इंटरनेट पर आक्रोश फैल गया और लोग स्कूटी सवार तीनों लोगों पर कार्रवाई की मांग करने लगे. हालांकि, सोशल मीडिया पर लोगों की शिकायत के बाद यूपी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई कर दी है. वायरल हो रहा यह वीडियो उत्तरप्रदेश के नोएडा का बताया जा रहा है. पढ़ें क्या है पूरा माजरा.

यहां देखें वीडियो

चलती स्कूटी पर अश्लील डांस

वीडियो में एक स्कूटी पर बिना हेलमेट तीन लोग सवार दिखाई दे रहे हैं. देखा जा सकता है कि, जहां लड़का स्कूटी चला रहा है, वहीं पीछे वाली सीट पर एक दूसरे के सामने बैठी दो लड़कियां अश्लील हरकतें करती नजर आ रही हैं. बैकग्राउंड में अंग लगा ले गाना चल रहा है. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, पीछे से आ रहे किसी शख्स ने इस वीडियो को रिकॉर्ड किया होगा, जो अब इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स करते हुए पुलिस से कार्रवीई की मांग कर रहे थे. 

पुलिस ने काटा चालान

पुलिस ने सोशल साइट X पर बताया कि, यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर स्कूटी मालिक का 33 हजार रुपये का चालान काटा गया है. बता दें कि, होली से पहले ही नोएडा पुलिस ने ये एडवाइजरी भी जारी की थी कि, त्योहारों पर यातायात नियमों को तोड़ने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. बावजूद इसके लोग अजीबोगरीब हरकतें करते नजर आए, जिन्हें ट्रैफिक पुलिस ने बढ़िया तरीके से सबक भी सिखाया. X पर वायरल इस 1 मिनट के वीडियो को अब तक 40 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया है, 'बिना हेलमेट के ड्राइविंग ट्रिपलिंग और स्टंट किया जा रहा है. आपसे अनुरोध है इन लोगों पर कार्रवाई करें.'

ये भी देखिए- Holi 2024: कृष्ण के जयकारों से गूंजी गोकुलनगरी, गोकुल में बिखेरे कान्हा के रंग | NDTV India



from NDTV India - Latest https://ift.tt/QPbmIWV

No comments:

Post a Comment