Wednesday, May 8, 2024

पैसे और प्रोपर्टी का लालच... : बेटा निकला मां-भाई का हत्यारा, गााजियाबाद पुलिस ने सुलझाई डबल मर्डर की गुत्थी

दोहरे हत्याकांड में गाजियाबाद पुलिस को सफलता मिली है.  गाजियाबाद के थाना लोनी बॉर्डर क्षेत्र की गुलाब वाटिका कॉलोनी में बुधवार सुबह मिले मां और बेटे के शव का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. पुलिस के अनुसार, बड़े बेटे ने ही मां और भाई की हत्या की थी. पुलिस ने बताया कि देर रात घर के बड़े बेटे ने प्रॉपर्टी के लिए हत्या की. उसके बाद सुबह आकर पुलिस को गुमराह किया.  

गाजियाबाद के डीसीपी ग्रामीण विवेक चंद यादव ने बताया कि थाना लोनी बॉर्डर क्षेत्र के गुलाब वाटिका क्षेत्र में रहने वाले धर्मेंद्र ने बुधवार सुबह पुलिस को सूचना दी कि दूसरी मंजिल पर रहने वाले उसकी मां यशोदा और भाई की हत्या कर दी गई है. धर्मेंद्र ने आशंका जताई थी की घर में रखे पैसे और जेवरात की लूट के दौरान यह हत्या की गई है. 

पुलिस ने चंद घंटे में ही इसका खुलासा कर दिया है. दोहरे हत्याकांड का खुलासा करते हुए धर्मेंद्र को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, मंगलवार देर रात धर्मेंद्र ने अपनी मां को चारपाई के पाया से वार कर हत्या कर दी. आवाज सुनकर जब धर्मेंद्र का छोटा भाई विजेंद्र आया तो उसकी भी हत्या कर दी.

पुलिस के अनुसार, विजेंद्र की उम्र 35 साल है. वह मानसिक रूप से भी कमजोर है. पुलिस ने बताया कि धर्मेंद्र के ऊपर डेढ़ लाख रुपए का कर्ज हो गया था, जिसके लिए वह अपनी मां से पैसे मांग रहा था. सभी पैसों का हिसाब धर्मेंद्र की मां के पास ही रहता था. साथ ही धर्मेंद्र को पता लगा था कि उसकी मां उसे प्रॉपर्टी में हिस्सा नहीं देने वाली है, ऐसे में उसने मां और भाई की हत्या कर दी.


 



from NDTV India - Latest https://ift.tt/skOFS1D

No comments:

Post a Comment